Logo

14 वर्षीय नाबालिग को अपहरण कर ले गया घर वालो ने सलमान व उनके दोस्तों पर लगाया इल्जाम,देखे वीडियो,थाना छावनी में तब्दील

आईरा समाचार बीकानेर संभाग हनुमानगढ़ में 14 साल की नाबालिग किशोरी के अपहरण का मामला सामने आया है। दिनदहाड़े हुए अपहरण के विरोध में परिजनों और ग्रामीणों ने चक्काजाम कर दिया। पुलिस ने किशोरी की दस्तयाबी के लिए जिले भर में 10-12 टीमों का गठन कर दिया है। पूरे जिले में नाकाबंदी की गई है। मामला, जिले के पीलीबंगा का है।

पीलीबंगा के डबली पठान गांव में हुई किडनैपिंग का आरोपी सलमान सहित उसके दोस्तों पर लगाया गया है। परिजनों और ग्रामीणों का आरोप है कि सलमान नाबालिग लड़की को कार में डालकर फरार हो गया।विरोध स्वरूप ग्रामीणों ने डबली बाजार बंद करवा दिया और विरोध प्रदर्शन करने लगे। परिजनों ने अपहरण करने वाले लोगों को जल्द से जल्द पकड़ने की मांग भी की है।

पुलिस द्वारा गठित टीम बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन सहित कई संदिग्ध स्थानों पर अपराधियों को पकड़ने के लिए दबिश भी दे रही है। वहीं पीलीबंगा थाने में भी भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है। क्षेत्र के सभी सीसीटीवी खंगालें जा रहे हैं। पीलीबंगा-हनुमानगढ़-सुरतगढ़ फोरलेन सड़क को पुलिस ने बंद करते हुए रास्ता डायवर्ट किया। लोग गोलूवाला सड़क मार्ग से होकर हनुमानगढ़ को निकल रहें हैं।

बदबख़्त औलाद यँहा आकर अपने जन्मदाताओं को शर्मिंदा कर देते। ऐसी औलादे ना केवल माँ बाप के लिए अजाब है। बल्कि पूरी कॉम को इन जैसे आवारा किस्म के छोकरो की वजह से ताने ओर शर्मिंदगी उठानी पड़ती है। पत्रकार इक़बाल खान बीकानेर

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.