Logo

एयर इंडिया फ्लाइट में महिला पर पेशाब करने वाला शख्स गिरफ्तार।

आईरा समाचार नई दिल्ली,एयर इंडिया की फ्लाइट में महिला पर पेशाब करने वाले आरोपी शंकर मिश्रा को पुलिस को हिरासत में लिया जा चुका है। ख़बरों का कहना है कि उसे दिल्ली भी लाया जा चुका है। आरोपी लंबे वक़्त से फरारी पर था।

पुलिस ने उसके विरुद्ध लुकआउट नोटिस भी पेश कर दिया है। 26 नवंबर को एयर इंडिया की फ्लाइट न्यूयॉर्क से दिल्ली आ रही थी। तभी विमान के बिजनेस क्लास में सफर कर रहे नशे में धुत शंकर मिश्रा ने 70 साल की बुजुर्ग महिला पर पेशाब कर दिया था। पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध IPC की धारा 354,294,509,510 के तहत केस दर्ज किया है।

शंकर मिश्रा की लास्ट लोकेशन बेंगलुरु थी, उसी आधार पर उसकी खोजबीन भी करने लगे थे। दिल्ली पुलिस से जुड़े सूत्रों का इस बारें में कहना है कि तीन जनवरी को शंकर मिश्रा (35) का मोबाइल फोन बेंगलुरु में सक्रीय था। लेकिन उसके बाद उसका फोन स्विच ऑफ था। बेंगलुरु से पहले दिल्ली पुलिस ने कई टीमें मुंबई भेजी गई थीं, लेकिन वहां उसका पता नहीं चल सका था।

मामला तूल पकड़ने के उपरांत आरोपी शंकर मिश्रा को उसकी कंपनी वेल्स फार्गो ने टर्मिनेट भी किया जा चुका है। कंपनी ने बयान जारी कर बोला है कि वेल्स फार्गो अपने कर्मचारियों से पेशेवर और निजी तौर पर उच्च व्यवहार की उम्मीद भी कर रहा है। हमें यह इल्जाम बहुत ही परेशान करने वाले लगे। इस शख्स को वेल्स फार्गो से टर्मिनेट भी किया जा चुका है। हम इस मामले में जांच में पूरी तरह से सहयोग भी करने में लगे हुए है। शंकर मिश्रा Wells Fargo कंपनी में वाइस प्रेसिडेंट था। यह कंपनी अमेरिका की एक मल्टीनेशनल फाइनेंशियल सर्विसेज कॉरपोरेशन से जुड़ी हुई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.