Logo

आश्कि इस कदर थी पिता को ही ठिकाने लगा दिया। यूपी से आईरा न्यूज।

आईरा वार्ता न्यूज निजी संवाददाता,उत्तर प्रदेश के मेरठ में रिश्तों को शर्मसार करने वाला बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक बेटी ने अपने ही पिता की गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद पांच दिनों तक शव को छिपाए रखा। पुलिस ने शव को तो बरामद कर लिया, लेकिन जब हत्या की वजह सामने आई तो सब दंग रह गए। एसपी देहात केशव कुमार ने बताया कि इस मामले में मृतक की बेटी सहित दो लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

बेटी के आशिक की सरेराह चप्पलों से पिटाई, पिटाई घसीटते, मारते थाने ले गईं पुलिस

 


मामला मवाना के बहसूमा थानाक्षेत्र का है। पांच दिन से लापता एक व्यक्ति का शव नलकूप के पास मिला। मौके पर खून के निशान मिले। पुलिस ने गंभीरता से मामले की जांच की तो हत्या का राज सामने आ गया। शव की शिनाख्त बहसूमा निवासी सतवंत (45) के रूप में हुई।

बेटी ने नौकर के साथ मिलकर की पिता की हत्या

पुलिस ने शक के आधार पर मृतक की बेटी और नौकर को हिरासत में लेकर पूछताछ की। कमरे की तलाशी ली गई तो वहां पर खून से सना एक बांस भी मिला। पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो मृतक की बेटी और नौकर ने सच कबूल करते हुए जुर्म स्वीकार लिया। बेटी ने बताया कि उसने ही नौकर के साथ मिलकर पिता की हत्या की और शव को नलकूप पर छिपा दिया।

अफेयर चल रहा था। दोनों के इस रिश्ते का  विरोध करता था पिता

इसलिए दोनों ने उसे रास्ते से हटाने की साजिश रची। मौका पाते ही दोनों ने सतवंत की हत्या कर दी।एसपी देहात केशव कुमार ने बताया कि सौतेली बेटी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पिता की हत्या कर दी थी। शव को नलकूप में छिपा दिया था। पुलिस ने मामले की जांच-पड़ताल के बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। शव को भी बरामद कर लिया है।
http://airavartanewsnetwork.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.