Logo

कोलायत में कमीशन खोरी से जनता परेशान – अंशुमान सिंह भाजपा प्रत्याशी के स्वागत में ग्रामीणों ने पलक पावड़े बिछाए,बीकानेर से आईरा न्यूज

कोलायत में कमीशन खोरी से जनता परेशान – अंशुमान सिंह भाजपा प्रत्याशी के स्वागत में ग्रामीणों ने पलक पावड़े बिछाए

आईरा समाचार बीकानेर बीकानेर 25 नवम्बर । कोलायत विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी अंशुमान सिंह भाटी के जन सम्पर्क अभियान में क्षेत्र को जनता अपने लाडले प्रत्याशी को प्रेम के तराजू से तील रही है व चुनाव में समर्थन का विश्वास दिला रही है। भाजपा प्रत्याशी के तूफानी दौरे में कांग्रेस के लोग अशुमान सिंह के समर्थन में भाजपा की सदस्यता ग्रहणा कर रहे है।

समुद्र सिंह राठौड़ ने बताया मंगलवार देर शाम भाटी मौखा गांव पहुंचे मौखा गांव में सोहन महाराज, राजराम सारण, उपसरपंच चुनाराम सियाग, मोहनलाल सुथार, गोकुल दान चारण, शम्भु दान, मोहनराम लुहार, सपाई दान चारण, सोहनदास सारण ने सकड़ों ग्रामीणों के साथ अशुमान सिंह का भव्य स्वागत किया। भाजपा प्रत्याशी भाटी ने मौखा में करणीमाता के दर्शन किये व आम जन से आगामी 25 नवम्बर को वोट देने की अपील की। भाजपा प्रत्याशी इसके बाद झझू पहुँचे। झझू मे भी अंशुमान सिंह का भव्य स्वागत किया गया। इस अवसर पर सैकड़ों की तादाद में जमा हुए ग्रामीणी को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी भाटी ने कहा कोलायत की जनता मेरा परिवार है लेकिन पिछले दस सालो में कोलायत में कमीशन खोरी, रॉयल्टी जमीनी का अवैध आवंटन के कारण आम जन को बहुत परेशानी का सामना करना पड़ा है। पिछले दस सालों में कोलायत में कांग्रेस के कुशासन में भू-माफियाओं ने यहां की जनता को कही का नही छोड़ा कोलायत के प्रतिनिधि उर्जा मंत्री थे लेकिन सबसे ज्यादा बिजली संकट कोलायत को ही भुगतना पड़ा। अंशुमान ने कहा की आप मुझे बोट की ताकत दे में आपको विश्वास दिलाता है की विधानसभा में कोलायत के हितों की रक्षा करूंगा। उन्होंने कहा में जनता के लिए 365 दिन 24 घंटे उपलब्ध हूँ आम जन बिना किसी मध्यस्थ के मेरे से सीधा संवाद कर सकते है। मेरी ओर से उन्हें कोई शिकायत का मौका नही मिलेगा। इस अवसर पर पूर्व सरपंच मनोहर सिंह, चंपालाल नाई, बाबुलाल कुमावत, शंकरलाल भार्गव, हसन खां, अनार खां कोतवाल, फरीद खां, जमाल खा, सोनु खां परिहार, कालू खां कुरसी. करणी सिंह फौजी, मदनलाल भार्गव ने भाटी को विश्वास दिलाया की क्षेत्र की जनता उन्हे झझू क्षेत्र से आगे रखेगी। इस अवसर पर ईल्मुद्दीन गोरी, शेर मोहम्मद गोरी, सकूर खा सिपाही, मालु खा. सलीम खां नूरे खां, गनी खा करीम खां, बरकत खा. उमाराम नायक, इलियास तेली फरीद खा व जगाल मागलिया ने कांग्रेस छोड़कर भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली। इसके बाद भाटी बीकमपुर में पहुँचे।

बीकमपुर में सरपंच संग्राम सिंह के साथ सैकड़ो ग्रामीणों ने भाजपा प्रत्याशी का स्वागत किया। इस अवसर पर बीकमपुर सरपंच संग्राम सिंह ने अपने दल बल के साथ भाटी को विश्वास दिलाया की 25 नवम्बर को होने वाले चुनाव में भाजपा के पक्ष में अधिकाधिक मतदान करेंगे। भाजपा प्रत्याशी भाटी ने बुधवार को मुर्ज खेतोलाई मूलवान, लोहिया, खाखूसर, बाला, हदा, थुम्बली, खारिया मलिनाथ, खारिया बास, नियाकौर, खिखनिया पट्टा, खिखनिया कुण्डलियान, खिन्दासर, दासुडी. लम्माणा भाटीयान, लम्माणा मूलवान में सघन जन सम्पर्क कर समर्थन जुटाया। इन गांवों में भाटी का भव्य स्वागत किया गया। गांव हवा में सैकड़ो की तादाद में जमा हुऐ ग्रामीणों को सम्बोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी भाटी ने कहा कि पिछले दस सालों में कोलायत में भू-माफिया ही हावी रहे हैं । इन भू-माफियाओं ने गोचर, औरण व समशान भूमि तक को नहीं छोड़ा। विकास के नाम पर व्यापार करते रहे जिससे आम जन परेशान हुआ। आम आदमी की सरकारी दफ्तरों में छोटे मोटे काम के लिए भी रिश्वत देनी पड़ती थी जिसने भी इसके खिलाफ आवाज उठाने की कोशिश की उनके उपर झूठे मुकदमे दायर कर लोगों को प्रताड़ित कर आतंकित किया गया। अंशुमान ने इस भ्रष्ट व्यवस्था को जड़ से उखाड़ने के लिए आगामी 25 तारीख को कांग्रेस को वोट की चोट दे व भाजपा को भारी मतो से विजयी बनायें।भाजपा प्रत्याशी गुरूवार को उद्दट, खारिया पातावतान, खीचीयों व राडो की ढाणी, सिंगड़ों की ढाणी, नोम हेम सिंह, टोकला, रामसिंहपुरा, नया गांव, राणेरी, छिनेरी, रतनों की ढाणी, दियातरा भाणेका गाँव खेतोलाई शम्भू लाडखान उर्फ नया गाँव में जनसम्पर्क करेंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.