Logo

कंस मामा कहने पर साधु भड़का बोला गोली मार

पटना आनलाइनआईरा पूर्व सांसद और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद  के साले साधु यादव काफी नाराज हैं। उन्‍होंने गोपालगंज उपचुनाव में अपनी पत्‍नी इंदिरा यादव की हार को लेकर उपमुख्‍यमंत्री तेजस्‍वी यादव  के साथ ही लालू परिवार पर हमला बोला है।

 

कंस मामा कहे जाने पर राेहिणी आचार्य  को जमकर खरीखोटी सुना दी। कहा कि ये लोग अहंकार में डूबे हुए हैं। 2025 में इनका सफाया हो जाएगा। इस दौरान साधु यादव ने यह भी कहा कि उन्‍हें बार-बार तंग किया जा रहा है। इससे अच्‍छा है कि एक बार में ही गोली मरवाकर खत्‍म करा दें। साधु यादव एक मीडिया पोर्टल से बात कर रहे थे।

तीन हजार में खरीदा गया एक वोट

उन्‍होंने कहा कि गोपालगंज में राजद ने उनका और दलित का वोट खरीदा। चुनाव जीतने के लिए इनलोगों ने पूरी ताकत झोंक दी। एक सौ विधायक और 22 मंत्रियों को वहां बैठा दिया गया। एक दरवाजे पर तीन-तीन मंत्री बैठे थे। प्रशासनिक अमले का इस्‍तेमाल किया गया। एक-एक वोट तीन-तीन हजार देकर खरीदे गए। हमारे वोटर को खरीदा गया। साधु यादव ने कहा कि उन्‍हें तंग करवाया गया। बीजेपी का एजेंट कहे जाने पर पूर्व सांसद ने कहा कि वे नहीं बल्कि तेजस्‍वी यादव ही बीजेपी के एजेंट हैं।

अगड़ी जाति का एक भी वोट नहीं मिला RJD को

महागठबंधन में नीतीश कुमार के आने से कोई फर्क नहीं पड़ा। राजद खुद को एटूजेड की पार्टी कहती है लेकिन एक भी ब्राह्मण, भूमिहार, राजपूत या फिर बीजेपी का वोट इन्‍हें नहीं पड़ा। इन अगड़ी जातियों का वोट लेने का दम सिर्फ साधु यादव में है। साधु यादव ने कहा कि वे चाह लेंगे तो 2025 में एक भी सीट राजद को नहीं जीतने देंगे। लगकर हरवाएंगे। यदि एक भी सीट जीतकर ये लोग आ गए तो वे राजनीति छोड़ देंगे।

रोहिणी आचार्य द्वारा कंस मामा कहे जाने पर भी साधु यादव काफी नाराज दिखे। कहा कि क्‍यों नहीं अपनी मां, पिता और बहन को चुनाव जितवा दीं। सिंगापुर में बैठकर क्‍या कर रही हैं। यहां आकर राजनी‍ति करें। अब तो पूरा खानदान लड़कर दिखा दे। लालू यादव की बदौलत राजनी‍ति में आने की बात पर साधु यादव ने कहा कि वे भ्रम नहीं पालें। उनकी बदौलत हम नहीं हैं। हम आज से चुनाव नहीं लड़ रहे। गोपालगंज की जमीन हमारी सींची हुई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.