Logo

हनुमानगढ़ जिले की गांधी गोकशी प्रकरण में प्राइवेट व्यक्ति से लिए गए सैंपल सहित सभी सैंपलों की स्थिति स्पष्ट करे सरकार अन्यथा आने वाली इसी 9 तारीख को सर्व समाज का आंदोलन

आईरा, समाचार,अयूब,आयतान भादरा,मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा,  राजस्थान के मुस्लिम संगठनों द्वारा काफी समय से बार बार यह मांग कि जा रही है कि मुकदमा सं. 222 / 22 पुलिस थाना भिरानी में लिए गए प्राइवेट व्यक्ति से सैंपल सहित सभी सैंपलों की स्थिति स्पष्ट नहीं की गई है।जिससे इलाका में भ्रम पैदा हो रहा है। सदियों से शांतिप्रिय और गंगा जमुनी तहजीब की बेहतरीन मिसाल रहे भादरा और पूरे हनुमानगढ़ क्षेत्र का माहौल इस वक्त ऐसा हो गया है की एक समुदाय विशेष के लोगों के प्रति नफरत का माहौल बना दिया गया है। गांधी गांव में तो समुदाय विशेष का पूरी तरह से बहिष्कार कर दिया गया है।अब अगर सही स्थिति को स्पष्ट करने में और ज्यादा वक्त लिया गया तो समुदाय विशेष के खिलाफ ये नफरत रूपी ज्वालामुखी कभी भी फट सकता है और कुछ भी अनहोनी घटना और जान माल की बहुत बड़ी क्षति का अंदेशा है। मुस्लिम समाज आज खुली हवा में सांस तक नहीं ले पा रहा है और लोग डरे, सहमे और सदमे में है।जिसके चलते गांव के एक मुस्लिम लड़के ने खुदकुशी की कोशिश और इस प्रकरण के मुख्य आरोपी बनाए गए फारूक के पिताजी हाजी मुहम्मद हारून की इस सदमे में मृत्यु तक हो चुकी है अब आगे और कुछ ऐसी घटना न घटे इसलिए इस पूरे प्रकरण की निष्पक्ष जांच की प्रक्रिया को त्वरित गति से की जाए ताकि निर्दोष कोई फंसे ना ओर दोषी कोई बच ना पाए चाहे वो किसी भी समुदाय और जाती का क्यों ना हो।

माननीय जी प्रकरण में प्राइवेट व्यक्ति से लिए गए सैंपल का जिक्र लोकसभा में भी हमारी लोकसभा क्षेत्र के सांसद श्री राहुल जी कसवां द्वारा किए जा चूका है उसके बावजूद भी राजस्थान सरकार के प्रशासनिक अधिकारी व जांच एजेंसी अभी तक खुलासा नही कर पाई जिसको लेकर सर्व समाज के लोगों मे भारी रोष है।अब अगर समय रहते गोकशी प्रकरण का खुलासा नहीं किया तो दिनांक 09.09.2022 को सुबह 10 बजे से एकत्रित होकर के मुख्य मार्गों से होते हुए एसडीएम कार्यालय पहुंचकर सर्व समाज के लोग ज्ञापन सौंपेगे !ओर जब तक सभी सैंपलों का स्पष्टीकरण ना हो जाए तब तक एसडीएम कार्यालय के समाने पड़ाव जारी रहेगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.