Logo

पाकिस्तान के गृहमंत्री ने कसाब को लेकर दिया ये बयान बोले झूठ बोलू तो लट्ठों से मेरी पिटाई,

आईरा न्यूज़ बीकानेर: पाकिस्तान प्रधानमंत्री इमरान खान जिस कुर्सी को लेकर अभी तक इतराते आ रहे थे, वो कुर्सी कभी भी छिन सकती है। इस बीच, पाकिस्तान के गृहमंत्री शेख रशिद अहमद ने बड़ा खुलासा किया है।
एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए रशिद ने 26/11 मुंबई हमले के दोषी आतंकवादी अजमल कसाब का जिक्र किया। शेख रशिद अहमद ने कहा कि कसाब का पता भारत को नहीं पता था। लेकिन तब के पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने भारत को कसाब का पता दे दिया। यही नहीं, रशिद ने यह भी दावा किया कि सद्दाम हुसैन, मुअम्मर अल-गद्दाफ़ी और ओसामा बिन लादेन जैसे आतंकवादियों से नवाज शरीफ पैसे लेते थे।

रशिद ने कहा कि अजमल कसाब का पता भारत को नवाज शरीफ ने दिया। भारत को अजमल के फरीदकोट वाले घर की जानकारी नहीं थी, लेकिन नवाज शरीफ ने बता दिया। अगर मेरी बात गलत साबित हो तो जो चोर की सजा वो मेरी सजा।’ रशिद ने आगे कहा, ‘प्रधानमंत्री जी, डटे रहना। मैं आपसे गुजारिश करता हूं। वाकई में इमरान खान एक सीट का लीडर है। सारी जिंदगी मैंने दो और एक सीट की सियासत की है। लेकिन मुझे फक्र है कि मैंने इमरान खान के साथ सियासत की है। आज कौम और अल्लाह ने जो आपको मकबूरियत दी है। ये इलेक्शन के वक्त भी आपके पास नहीं थी। ये सब चलकर आपके पास आएंगे, लेकिन आप इनको ठुड्डा (पैर) मारना।’
गृहमंत्री रशिद ने कहा कि ‘ये छोटे-छोटे बिकने वाले लोग। सियासी कीड़े-मकौड़े। गंदी नालियों की ईंटें। जो पैसे लेकर अपने जमीर को बेच दिए और पाकिस्तान जैसे ताजमहल को दागदार कर दिया। इनकी सोच जो मर्जी हो। आवाम की वोट और आवाम की सोच आपके साथ है। इन्होंने सद्दाम का माल खाया। इन्होंने गद्दाफ़ी का माल खाया। मैं खुद गद्दाफ़ी के साथ डील कराने के लिए जाता था। इन्होंने ओसामा बिन लादेन का माल खाया।’

आपको बता दें कि पाकिस्तान की नेशनल असेंबली की कुल सदस्य संख्या 342 है। बहुमत के लिए 172 सांसदों का समर्थन चाहिए। इमरान नीत पीटीआई गठबंधन के पास 179 सदस्य थे, लेकिन MQM-P समेत बाकी सहयोगियों के साथ छोड़ने से उसके पास 164 सदस्य रह गए हैं। दूसरी ओर विपक्ष की संख्या बढ़कर 177 हो गई है। इमरान के 24 सांसद बागी बताए जा रहे हैं, अब यदि वे अविश्वास प्रस्ताव पर विपक्ष का समर्थन नहीं करें तो भी सरकार गिर जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.