Logo

बीकानेर की शेरनी रोते हुए पहुंची कलेक्ट्रेट कार्यालय ज्ञापन देने बहन के लापता होने का लगाया आरोप,

आईरा समाचार अख्तर भाई बीकानेर। शहर के जेएनवीसी थाना इलाके में सोशल मीडिया पर रील बनाकर मादक पदार्थ का प्रचार करने के आरोप में गिरफ्तार दो युवतियों में से एक युवती के गायब होने के बाद परिजनों ने मंगलवार को जिला कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन कर पुलिस पर गंभीर आरोप लगाएं है। 
युवती की बहन सोनू राजपुरोहित व मां ने आरोप लगाएं है कि पुलिस उन्हें तंग व परेशान कर रही है। सोनू ने बताया कि उसकी बहन पांच दिनों से लापता है। पुलिस उनकी बहन को ढूढंने में कोई मदद नहीं कर रही है। बल्कि उल्टे हमें ही तंग कर रही है। 
मां-बेटी ने दो युवकों पर उन्हें फंसाने का आरोप लगाया है। साथ ही कहा कि पुलिस अधीक्षक ने भी उनसे एक करोड़ रूपये की मांग की है। 
पत्रकारों के सामने रोते हुए इन दोनों ने न्याय की गुहार लगाई। 
लड़की ने वीडियो बनाकर फैंस से उसे और उसके परिवार पर बचाने की गुहार लगाई है। गौरतलब रहे कि व्यास कॉलोनी पुलिस के द्वारा गिरफ्तार की गई दोनों लड़कियों के कब्जे से 200 ग्राम अफीम बरामद हुई है.दरअसल, इन लड़कियों ने अफीम चाटते हुए रील बनाई और फिर उसे सोशल मीडिया पर अपलोड किया। इंस्टाग्राम पर वायरल वीडियो में लड़कियों ने अफीम जैसा पदार्थ चांटा था। बता दें कि जो वीडियो वायरल हुआ था, उसमें नजर आने वाली लड़कियां बीकानेर की हैं, ये सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर भी हैं. दोनों के इंस्टाग्राम पर शेरनी सोनू और बीकानेरी गर्ल के नाम से अकाउंट हैं। इन्हें लाखों लोग फॉलो भी करते हैं। ये अलग-अलग गानों और डायलॉग्स पर रील्स बनाती है। वहीं, नशे को प्रमोट करते हुए रील बनाकर शेयर करना इनके लिए भारी पड़ गया है, बीकानेर की एसपी तेजस्वनी गौतम ने एक्शन लेते हुए तुरंत कार्रवाई के निर्देश दिए। पुलिस ने इस मामले में मोनिका राजपुरोहित है और उसकी उम्र 21 साल बहन करिश्मा राजपुरोहित को पकड़ा था।
मिडिया के सामने रोती युवती।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.