Logo

रोहित गोदारा के गैंग के गुर्गों की कमर तोड़ने के लिए पुलिस ने आज कई जगहों पर छापे मारी कर कार्यवाही की है,ओर 800 से अधिक टपोरियों की लिस्ट बनाई है,उसमे वे लोग भी है जो सोशल मीडिया पर बदमाश रोहित गोदारा की तारीफ कर उनकी फोटो शेयर कर रहे है।

आईरा समाचार प्रस्तुति आईजी के निर्देश पर निर्देश रेंज पुलिस ने सोमवार सुबह सवेरे ही प्रस्ताव में शामिल होकर चार सजावटी में सैलून स्ट्राइक के अंदाज में नारियलों के गुर्गो की धरपकड कर दी। 1327 पुलिस अधिकारियों और विस्फोटकों की रेंज के 345 टीमों ने 1181 स्थानों पर 1327 स्थानों पर तोड़फोड़ की। कार्रवाई के दौरान आईजी की खुद की पुलिस टीम के साथ मौजूद रहे। जहां एसपी तेजस्वनी गौतम के नेतृत्व में 190 टीमों ने यहां के गुर्गों के गिरोह सहित तीन हजार के इनामी बदमाश को लिया। पुलिस ने दबंग फोर्स के साथ मिलकर कपूरइसर में रचित रोहित गोदारा के घर पर भी सोनम दी। कार्रवाई के लिए सोमवार सुबह डार्क-अंधेरे पुलिस टीम ने निकेल पैड, एरिया डोमिनेशन की कार्रवाई करते हुए पुलिस ने रोहित गोदरा और अन्य हार्डकोर फर्मों और उनके गुर्गों के घरों पर छापा मारा। करीब छह घंटे तक सर्जिकल स्ट्राइक के अंदाज में 85 अपराधियों को चकमा दिया। इस दौरान 19 स्थायी वारंटियों गिरफ़्तार को गिरफ़्तार किया गया। एसपी तेजस्वनी गौतम स्वयं सुबह 5 बजे के लिए अपनी टीम के साथ रवाना हुई। इस दौरान चार जगह पर सामान दे दिया गया है। रोहित गोदारा के घर पर भी सोया हुआ है। सुबह-सुबह ही पुलिस को अपने घर पर देखकर अपराधी और अपराधी के होश उड़ गए। इसके अलावा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण प्रियलाल शिवराण, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार, सभी अभिलेख भी इस कार्रवाई में शामिल हैं। सभी स्टेशनों पर रात को ही ऑफर किया गया। अल सुबह चार बजे ही स्पाइसट स्पाइस ऑफिस के आगे एक साथ हो गए। पुलिस अधिकारी और कांस्टेबल अपने-अपने पैमाने के साथ क्षेत्र में। सभी को प्लान कहां दिया गया है। दरअसल, गैंगस्टर रोहित गोदारा ने पिछले दिनों सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या की जिम्मेदारी ली थी। इसके बाद पुलिस ने रोहित गोदारा के गुर्गों की धरपकड़ शुरू कर दी। डिप्टी पुलिस ने रोहित गोदारा के गुर्गों का डोजियर बनाया है। उसी के आधार पर सोमवार को धरपकड़ की गई।
522 बिल्डरों के खिलाफ़
इस्लामिक एरिया डोमिनेशन के अंडर पुलिस ने 133 फ्लॉप वॉरंटी, उद्घोषणा अपराधी और अवैध अपराधी पकड़े। जघन्य अपराध एवं सामान्य अपराध के अजमानती अपराध में वाछिंत 14 अपराधियों को गिरफ्तार किया गया। 260 से अधिक ऐसे गिरफ्तार किए गए जो सार्वजनिक स्थान पर झगड़े में थे, लोक शांति भंग करते थे, शराब के नशे में कोचिंग में पैदा होते थे और नशे की हालत में वाहन चलाते पाए गए थे। अवैध हथियार रखने वालों के खिलाफ रैमर्स एक्ट 2 प्रकरण दर्ज किया गया और 2 अपराधी गिरफ्तार किये गये। इनमें से एक 32 बोर अवैध हथियार और 1 कापा को जब्त कर लिया गया। 9 कांडों में अवैध शराब का धंधा करने वालों को गिरफ्तार किया गया, जिसमें 8 अपराधियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 96 पव्वा देशी शराब, 27 लीटर हथकढ़ शराब बरामद की गई और 20 लीटर लहन नष्ट किया गया। 2 एपिसोड में पीएसपीएस एक्ट की रिपोर्ट दर्ज की गई, जिसमें 71 लाख डोडास्ट से 03 मोटरसाइकिलें, 1.5 ग्राम गोल्फ़, 12 कार्ट्रिज, 02 लाख फ़ारेनहाइट, 01 कार और 01 मोटर साइकिल बरामद की गई। जिला विवरण में 30000/- प्याज के इनामीअपराधी मुकेश पुत्र अक्षयचंदवाल मेघ निवासी पलाना पुलिस थाना देशनोक जिला की जिस हत्याकांड में अपराधी को गिरफ्तार किया गया था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.