Logo

पूर्व डिप्टी सीएम सिसोदिया की पहली रात जेल में केसी गुजरी।

आईरा समाचार बीकानेर ,नई दिल्ली तिहाड़ जेल में मनीष सिसोदिया को अपनी पहली रात काटने में थोड़ी परेशानी हुई. सूत्रों के मुताबिक मनीष सिसोदिया रात के वक्त बहुत देर में सोए.

तिहाड़ जेल प्रशासन के सूत्र के मुताबिक जिस लॉकअप में मनीष सिसोदिया को रखा गया है वहां फिलहाल कोई वीवीआईपी सुविधा उपलब्ध नहीं कराई गई है.।

मंगलवार को सुबह-सुबह मनीष सिसोदिया नींद से जागने के बाद कुछ देर तक आंख बंद कर प्रार्थना किए और हल्का व्यायाम भी किए. हालांकि ये सामान्य प्रक्रिया है की जब भी कोई नया कैदी जेल परिसर में आता है उसके ऊपर विशेष नजर रखी जाती है, क्योंकि ये देखा जाता है की वो कहीं ज्यादा परेशान न हो.

जेल के अधिकारियों ने इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत करते हुए बताया कि लगभग 6.30-7.30 बजे, सिसोदिया को रात के खाने के लिए ले जाया गया, जहां उन्होंने रोटी, चावल, दाल और आलू-मटर की सब्जी खाई. जेल आने के दौरान, वह कोई सामान नहीं ले गए थे. जेल अधिकारियों ने कहा कि उनका परिवार या दोस्त बाद में उनके निजी कपड़े और सामान लेकर आएंगे.

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के वार्ड के बगल में खतरनाक टिल्लू गिरोह के नेता सुनील मान उर्फ टिल्लू, गैंगस्टर नासिर और कुख्यात गोगी गैंग का शार्पशूटर योगेश उर्फ टुंडा है. पूर्व डिप्टी सीएम किसी के साथ सेल साझा नहीं करेंगे और वार्ड नंबर 9 में बंद हैं.

मंगलवार सात मार्च को सुबह -सुबह जेल के नियम कानून के मुताबिक उठ गए और अन्य क्रियाकलापों में लग गए. तिहाड़ जेल प्रशासन के सूत्र के मुताबिक जिस लॉकअप में मनीष सिसोदिया को रखा गया है वहां फिलहाल कोई वीवीआईपी सुविधा उपलब्ध नहीं कराई गई है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.