Logo

शहर भाजपा की डाटा प्रबंधन एवं उपयोग महाविस्तार अभियान जिला कार्यशाला का हुआ आयोजन बूथ स्तर तक कार्यकर्ताओं के डाटा का होगा डिजिटलीकरण

प्रेस विज्ञप्ति – 20.01.23————————————————————– आईरा समाचार बीकानेर,

अख्तर भाई बीकानेर । शहर भाजपा द्वारा शुक्रवार को जिला भाजपा कार्यालय में जिलाध्यक्ष अखिलेश प्रताप सिंह की अध्यक्षता में डाटा प्रबंधन एवं उपयोग महाविस्तार अभियान की जिला स्तरीय कार्यशाला का आयोजन किया गया । कार्यशाला का शुभारम्भ भारत माता, डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी और पंडित दीनदयाल उपाध्याय के तैल चित्रों पर पुष्पांजलि और दीप प्रज्वलन के साथ हुआ ।

जिला महामंत्री अनिल शुक्ला ने कहा कि भाजपा के बूथ कार्यकर्ताओं का डाटा प्रबंधन बहुत ही महत्वपूर्ण कार्य है जिसमें मंडल अध्यक्षों एवं बूथ अध्यक्षों की भूमिका महत्वपूर्ण रहेगी। इस अभियान के माध्यम से बूथ कार्यकारिणी, पन्ना प्रमुख और नए कार्यकर्ताओं का बायोडाटा सरल ऐप के माध्यम से रिकॉर्ड करना है।

मुख्य वक्ता जिलाध्यक्ष अखिलेश प्रताप सिंह ने कहा कि केंद्रीय स्तर पर भारतीय जनता पार्टी ने निर्णय किया कि है कि डाटा प्रबंधन एवं उपयोग महाविस्तार अभियान में मंडलों की भूमिका बहुत ही महत्वपूर्ण है । सभी मंडलों में 20 जनवरी से 30 जनवरी 2023 तक डाटा प्रबंधन एवं उपयोग की कार्यशाला करनी है। मंडल अध्यक्षों एवं बूथ अध्यक्षों को अपने-अपने बूथों की बूथ कार्यकारिणी एवं पन्ना प्रमुख का रिकॉर्ड सरल ऐप में डाउनलोड करना है जिसके लिए मंडल में संयोजक और सह संयोजकों को दायित्व दिया गया है और आईटी विभाग की इसमें महत्वपूर्ण भूमिका रहेगी । नए कार्यकर्ताओं को पार्टी की रीति-नीति से जोड़कर भारतीय जनता पार्टी को सशक्त करना है।

आईटी विभाग के जिला संयोजक सुशील आचार्य ने सभी कार्यकर्ताओं को उनके मोबाइल में सरल एप डाउनलोड करवाया और इसकी तकनीकी जानकारी दी जिससे डाटा प्रबंधन एवं उपयोग महाविस्तार अभियान सफल होगा।

जस्सूसर मंडल अध्यक्ष मुकेश ओझा ने कहा कि तप- तपस्या से ही राष्ट्र सेवा का कार्य होता है और हम सभी भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता राष्ट्र सेवा के लिए ही कार्य कर रहे हैं।

शिवबाड़ी मंडल अध्यक्ष अभय पारीक ने कार्यशाला में आए हुए सभी कार्यकर्ताओं का धन्यवाद ज्ञापित किया।

शुक्रवार को आयोजित डाटा प्रबंधन एवं उपयोग महाविस्तार अभियान कार्यशाला में जिलाध्यक्ष अखिलेश प्रताप सिंह, जिला महामंत्री अनिल शुक्ला, आईटी विभाग जिला संयोजक सुशील आचार्य, मंडल अध्यक्ष दिनेश महात्मा ,एड. मुकेश कुमार ओझा, अभय पारीक , जेठमल नाहटा, विनोद करोल, किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष एड. श्यामसुंदर चौधरी, मंडल महामंत्री शिखरचंद डागा, अनिल हर्ष ,प्रेम गहलोत ,घनश्याम लोहिया, पुखराज स्वामी , धर्मेन्द्र सोलंकी, ऋषि पारीक, रमेश भाटी, प्रेमसिंह मेड़तिया, उमाशंकर सोलंकी, महिला मोर्चा जिला महामंत्री सरिता नाहटा, महिला मोर्चा जिला उपाध्यक्ष भारती अरोड़ा, किशन, मूलचंद सोनी, विकास अग्रवाल सहित अपेक्षित कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

संवाद प्रेषक-
मनीष आचार्य
जिला मंत्री और जिला मीडिया विभाग प्रभारी
शहर भाजपा,बीकानेर
9057268932, 9950474139 (W)

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.