Logo

भाजपा के जन आक्रोश यात्रा का रथ कोलायत विधानसभा के गांव गांव और ढाणी ढाणी में पहुंचा

कांग्रेस सरकार में अवैध खनन भ्रष्टाचार पर जोर, जनता पीड़ित रविशेखर मेघवाल।

भाजपा प्रवक्ताओ ने कहा की गहलोत सरकार मे जनता त्रस्त, जंगलराज कायम

जन आक्रोश यात्रा का जगह-जगह किसान नौजवान कर रहे स्वागत- चम्पालाल गेदर।

कोलायत- प्रदेश मे कांग्रेस सरकार के कुशासन, जंगलराज एवं भ्रष्टाचार के खिलाफ भाजपा की और से जन आक्रोश यात्रा गांव-गांव और ढाणी – ढाणी में भाजपा के पदाधिकारियो वह कार्यकर्ताओं की मौजूदगी मैं निकाली जा रही है ! कोलायत विधानसभा क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी द्वारा आयोजित जनआक्रोश यात्रा आज ग्राम पंचायत एवम गांवो मे बीठनोक, मोटासर, गडियाला, गिरिराजसर, गोविंदसर , पेथङो की ढाणी, देवड़ो की ढाणी , सोलकियों की ढाणी, हिराई, नगरासर, सेवड़ा, गरानधी , शम्भु का भुर्ज, मिठङिया, बज्जु तेजपुरा, बज्जु ,कोलासर, पाबूसर, आदि विभिन्न गांव में पहुंची तथा पंचायत मुख्यालय पर जनसभा का आयोजन हुआ !

गोविंदसर की जनसभा में आगंतुको का स्वागत करने गोविंदसर भाजपा इकाई बूथ अध्यक्ष पूर्व सरपंच वर्तमान सरपंच वार्ड पंच ग्राम सेवा सहकारी समिति के अध्यक्ष एवं शक्ति प्रभारी ने किया ! वह बङी संख्या मे जनसभा हुई !

इस दौरान भाजपा नेता रवि शंकर मेघवाल ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार ने जनता को किसान कर्जा माफी का झूठे वादे करके सत्ता हासिल करके मुकर गए इसके चलते जन जन में आक्रोश की भावना भरी हुई है जो आगामी चुनाव में जनता कांग्रेस सरकार को उखाड़ देगी एवं श्री कोलायत विधानसभा में भारतीय जनता पार्टी का कमल खिलेगा ! साथ ही स्कूले कर्माेन्नत की परन्तु स्टाफ की कमी के चलते प्रदेश मे बच्चो की पढाई प्रभावित हुई है

वही भाजपा नेता चंपालाल गेधर ने कहा कि राजस्थान में आए दिन निर्दोषों की हत्या होना साफ तौर पर दर्शाता है कि गहलोत सरकार पिछले 4 वर्षों में केवल मुख्यमंत्री की कुर्सी का खेल खेला है सचिन पायलट कुर्सी छिनना चाहते हैं और अशोक गहलोत कुर्सी को बचाए रखना चाहते हैं और कांग्रेस सरकार मे प्रधान मंत्री हर घर नल योजना को भी क्रियान्वित नही होने देना चाहती है प्रदेश की जनता अब इस भ्रष्ट सरकार को 2023 मे सबक सिखाएगी !

वही भाजपा नेता श्याम जी पंचारिया ने कहा कि राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा के लिए निकल पड़े हैं लेकिन उससे पहले आवश्यकता है टूटी हुई कांग्रेस को जोड़ने की!

इस दौरान श्याम सिंह हाडला ने कहां की कांग्रेस सरकार में विधानसभा में बजरी माफिया ,खनन माफिया ,अवैध रायल्टी, अवैध खनन,आदि हुआ है और जनता में त्राहिम त्राहिम है,

वहीं भाजपा नेता एवं पंचायत समिति सदस्य नरेंद्र सिंह भाटी ने कहा कि कांग्रेस के कुशासन के 4 सालों में जनता को बेरोजगारी और भ्रष्टाचार के अलावा कुछ प्राप्त नहीं हुआ है

वही एडवोकेट श्रवण कुमार प्रजापत ने कहा कि कांग्रेस सरकार में पानी और बिजली की समस्या लगातार बढ़ी है और कांग्रेस सरकार ने वादाखिलाफी करते हुए बिजली की दरों में बढ़ोतरी की है !

वही भारतीय किसान संघ जिला अध्यक्ष कैलाश जाजङा ने कहा कि कांग्रेस की सरकार ने किसानों को 10 दिन में कर्ज माफी का झूठा वादा किया है एवं जनता के साथ कुठाराघात किया है आने वाले चुनाव में कांग्रेस सरकार को किसान इसका जवाब देंगे !

भाजयुमो मीडीया प्रभारी एवं प्रवक्ता चैनसिंह राजपुरोहित ने कहा कि कांग्रेस सरकार मे कन्हैयालाल हत्याकांड जैसे कृत्य प्रदेश की कानून व्यवस्था चौपट हो गई है !

जन आक्रोश रथ यात्रा के दौरान यात्रा मोहनलाल ढाल बज्जु मंडल अध्यक्ष जितेन्द्र जाजङा, विधानसभा प्रभारी राजाराम बिश्नोई, विधानसभा विस्तारक सुरेश बिश्नोई, मंडल महामंत्री धर्मवीर गिरी , किसान मोर्चा बिशनाराम खिलेरी, सुर्यवीर सिंह ओबीसी मोर्चा , महिला मोर्चा महामंत्री विमला उपाध्याय, एसी मोर्चा से लक्ष्मण चौहान, एसी मोर्चा बज्जु मंडल अध्यक्ष कैलाश मेघवाल, भाजपा कार्यक्रता पुखराज भद्रवाल, किशनाराम लखेसर, आसुराम कुमावत , मुलाराम कुमार , स्वरूप सिंह सोलंकी, आदि मौजूद रहे…. !

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.