Logo

बीकानेर भाजपा द्वारा सभी सातों विधानसभाओं के लिए राज्य सरकार के ख़िलाफ़ जनआक्रोश यात्रा रथों का जूनागढ़ के आगे से हुआ शुभारम्भ।

आईरा वार्ता समाचार सभी विधानसभाओं में नुक्कड़ सभाओं, चौपाल, मिस कॉल नंबर और शिकायत पेटिका के माध्यम से कांग्रेस सरकार के खिलाफ करवाया जाएगा विरोध दर्ज।

मुख्यमंत्री गहलोत केवल बड़ी बातें करने और कवर बदलने में माहिर – माधोराम चौधरी

कांग्रेस सरकार के कुकर्मों, कुशासन, भ्रष्टाचार और जंगलराज से पूरा प्रदेश शर्मसार- ओपी महेन्द्रा

बीकानेर । राज्य की कांग्रेस सरकार के कुशासन, जंगलराज और भ्रष्टाचार के खिलाफ भाजपा के आन्दोलन के प्रदेश स्तर पर शुभारम्भ के पश्चात भारतीय जनता पार्टी जिला बीकानेर द्वारा शुक्रवार को जिला स्तर पर जूनागढ़ किले के आगे से जिले की सभी सातों विधानसभाओं के लिए रथों की लॉन्चिंग के साथ जनाक्रोश यात्रा और रैली का शुभारम्भ किया गया ।
इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष और बीकानेर संभाग प्रभारी माधोराम चौधरी, जन आक्रोश यात्रा जिला प्रभारी ओपी महेन्द्रा, शहर जिला संगठन प्रभारी ओम सारस्वत, देहात जिला संगठन प्रभारी काशीराम गोदारा, शहर अध्यक्ष अखिलेश प्रताप सिंह, देहात अध्यक्ष ताराचंद सारस्वत, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य और पूर्व जिलाध्यक्ष डॉ. सत्यप्रकाश आचार्य, महापौर सुशीला कंवर राजपुरोहित, जन आक्रोश यात्रा के नोखा विधानसभा प्रभारी उमाकांत शर्मा, बीकानेर पश्चिम प्रभारी संजय महिपाल, बीकानेर पूर्व प्रभारी बृजमोहन सहारण, डूंगरगढ़ प्रभारी आरती शर्मा, लूणकरणसर प्रभारी सुनील छाबड़ा, खाजूवाला बहादुरचंद नारंग, कोलायत प्रभारी आशुतोष गुप्ता इत्यादि मंचस्थ पदाधिकारियों के साथ बड़ी संख्या में बीकानेर शहर और देहात के मंडल अध्यक्ष, पार्षद, प्रदेश, जिला, मंडल, मोर्चा और बूथ स्तर के पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

जिला मंत्री और मीडिया प्रभारी मनीष आचार्य ने बताया कि जन आक्रोश यात्रा रथों को झंडी दिखाने से पूर्व जूनागढ़ के आगे सभा का आयोजन रखा गया और सभी रथों की विधिवत रूप से पूजा कर इन्हें रवाना किया गया ।जूनागढ़ के आगे आयोजित सभा को संबोधित करते हुए शहर जिलाध्यक्ष अखिलेश प्रताप सिंह ने जन आक्रोश यात्रा की बीकानेर शहर में तय की गई रूपरेखा और रूट चार्ट के बारे में जानकारी देते हुए अशोक गहलोत के नेतृत्व वाली प्रदेश की कांग्रेस सरकार को नाकारा, निकम्मी, भ्रष्ट और पेपर लीक वाली सरकार बताया ।

देहात अध्यक्ष ताराचंद सारस्वत ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर तंज कसते हुए राज्य सरकार को झूठी और धोखेबाज सरकार बताते हुए देहात में आयोजित होने वाली जन आक्रोश यात्रा के स्वरूप की जानकारी दी ।

प्रदेश उपाध्यक्ष और बीकानेर संभाग प्रभारी माधोराम चौधरी ने कहा कि भाजपा द्वारा प्रदेश में कांग्रेस की नाकारा और निकम्मी सरकार के खिलाफ ऐतिहासिक जन आक्रोश यात्रा का आयोजन किया जा रहा है जिसमें पार्टी के लगभग 40000 कार्यकर्ताओं का अलग-अलग दायित्वों के लिए नियोजन किया गया है और दूसरी तरफ कांग्रेस के अंतरराष्ट्रीय नेता एक ऐसी यात्रा निकालने में व्यस्त हैं जिनका नाम लेते ही हंसी आती है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार के मुखिया और उनके मंत्रियों ने श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र की जनकल्याणकारी सरकार को कोसने के अलावा कोई कार्य नहीं किया है और अपनी जिम्मेदारियों से भागते हुए सरकार की नाकामियों को केंद्र के हिस्से में डालने का कुत्सित प्रयास किया है । उन्होंने किसानों की सम्पूर्ण ऋण माफी, बेरोजगारी भत्ता, चिरंजीवी योजना, इंदिरा रसोई योजना इत्यादि को पूरी तरह से फेल बताते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार के मुखिया और कांग्रेस पार्टी केवल और केवल कवर बदलने में माहिर हैं । उन्होंने पूर्ववर्ती भाजपा सरकार की गौरव पथ योजना को बंद कर प्रदेश का विकास ठप्प करने का आरोप लगाते हुए कहा कि अशोक गहलोत केबल लम्बी फैंकने और बड़ी बड़ी बातें करने में माहिर हैं ।

जन आक्रोश यात्रा जिला प्रभारी ओपी महेन्द्रा ने कहा कि कांग्रेस सरकार के कुकर्मों, कुशासन, भ्रष्टाचार और जंगलराज से पूरा प्रदेश शर्मसार है । पेपर लीक कांडों में सरकार के ही मंत्री और बड़े चेहरे ही शामिल हैं तथा महिला अत्याचार, दुष्कर्म, बलात्कार, दलित अत्याचार, बेरोजगारी, पेट्रोल-डीजल दरें, बिजली दरें, माफिया राज, अपराधों में राजस्थान एक नंबर पर है जिससे जनता आक्रोशित और उद्वेलित है। इसी जन आक्रोश को मुखर बनाते हुए जनता को साथ लेकर जन आंदोलन के रूप में जन आक्रोश यात्रा का आयोजन किया जा रहा है।

महेन्द्रा ने कहा कि केवल सत्ता की प्राप्ति के लिए दो धड़ों में बंटी यह सरकार पूरे 4 साल अंतर्कलह और अंतर्विरोध से ही ग्रस्त रही और इसे जनकल्याण से कोई सरोकार नहीं रहा ।

शहर जिला संगठन प्रभारी ओम सारस्वत ने कहा कि 2023 के विधानसभा चुनाव अब दूर नहीं है और आने वाले विधानसभा चुनावों में में जनता कांग्रेस सरकार को क्लीन बोल्ड कर प्रचंड बहुमत से बीजेपी की सरकार बनाने वाली है।

देहात जिला संगठन प्रभारी काशीराम गोदारा ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने अपने 4 वर्षों में इस प्रकार कुशासन किया है कि आने वाले विधानसभा चुनाव में जनता इसे उखाड़ फेंककर लंबे समय तक कांग्रेस पार्टी की विदाई कर देगी ।

महापौर सुशीला कंवर राजपुरोहित ने भी विचार व्यक्त करते हुए जन आक्रोश यात्रा को सफल और ऐतिहासिक बनाने का आह्वान किया ।

सभा का संचालन जन आक्रोश यात्रा जिला प्रभारी डॉ. भगवान सिंह मेड़तिया ने किया ।

कार्यक्रम में प्रदेश कार्यसमिति सदस्य एड. मुमताज अली भाटी, जिला महामंत्री मोहन सुराणा, अनिल शुक्ला, महावीर रांका, कुंभनाथ सिद्ध, पश्चिम विधानसभा यात्रा संयोजक वेद व्यास, पूर्व विधानसभा यात्रा संयोजक डॉ. सिद्धार्थ असवाल, गोकुल जोशी, मधुरिमा सिंह, मनीष आचार्य, डॉ. सुषमा बिस्सा, मुकेश ओझा, चंद्र प्रकाश गहलोत, विनोद करोल, अभय पारीक, कमल आचार्य, कपिल शर्मा, श्यामसुंदर चौधरी, राजाराम सिंगड़, उस्मान खलीफा, सुमन छाजेड़, नारायण चौपडा, डॉ. अशोक मीणा, हुकुमचंद सोनी, मो. रमजान अब्बासी, चंपालाल गेधर, आसकरण भट्टड़, भंवरलाल जांगिड़, देवीलाल मेघवाल, मनोज पुरोहित, कोजूराम सारस्वत, विक्रम सिंह राजपुरोहित, मुकेश आचार्य, अरविंद चारण, श्याम पंचारिया, पार्षद किशोर आचार्य, संजय गुप्ता, बजरंग सोखल, सुधा आचार्य, मनोज पुरोहित, अनिल हर्ष, श्याम मोदी, विकास पंवार, जगदीश सोलंकी, प्रकाश मेघवाल, शिवशंकर मेघवाल, भारती अरोड़ा, शिखरचंद डागा, कमल गहलोत, सुमन कंवर शेखावत, भारती अरोड़ा, पंकज गहलोत जतिन सहल शिवकुमार रंगा, सुरेश भसीन, इमरान समेजा, उस्मान खलीफा, देवरूप सिंह, हुसैन डार, राजकुमार पारीक, रमेश भाटी, सुशील आचार्य इत्यादि कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

जिला महामंत्री अनिल शुक्ला ने बताया कि 3 दिसंबर को बीकानेर पूर्व विधानसभा के लिए गांधी पार्क के सामने तथा पश्चिम विधानसभा के लिए 4 दिसंबर को मुरली मनोहर मंदिर से जन आक्रोश यात्रा रथ का शुभारम्भ होगा । जन आक्रोश यात्रा के दौरान प्रत्येक दिन के तय रूट चार्ट पर नुक्कड़ सभाओं, चौपाल इत्यादि कार्यक्रमों का का आयोजन किया जाएगा । प्रदेश भाजपा द्वारा जारी मिस कॉल नंबर 8140 200 200 पर कार्यकर्ताओं और आम जनता द्वारा अधिक से अधिक मिस कॉल करवाकर राज्य सरकार के खिलाफ विरोध दर्ज करवाया जाएगा । साथ ही राजस्थान सरकार के कुशासन को उजागर करते हुए आमजन की शिकायतों को रथ पर लगी शिकायत पेटिका द्वारा संग्रहित किया जाएगा । संवाद प्रेषक-बीकानेर भाजपा द्वारा सभी सातों विधानसभाओं के लिए राज्य सरकार के ख़िलाफ़ जनआक्रोश यात्रा रथों का जूनागढ़ के आगे से हुआ शुभारम्भ।
मनीष आचार्य
जिला मंत्री और जिला मीडिया विभाग प्रभारी
शहर भाजपा,बीकानेर
9057268932, 9950474139 (W)

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.