Logo

सभी खिलाड़ियों ने अपने अपने खेल में किया अच्छा प्रदर्शन -बाबूलाल मोहता,प्रादेशिक माहेश्वरी समाज द्वारा आयोजित खेलकूद का 4 दिन

सभी खिलाड़ियों ने अपने -अपने खेल में किया अच्छा प्रदर्शन बाबूलाल मोहता,प्रादेशिक माहेश्वरी समाज द्वारा आयोजित खेलकूद का 4 दिन।

आईरा वार्ता बीकानेर। उत्तरी  राजस्थान प्रादेशिक महासभा द्वारा आयोजित चार दिवसीय खेल महोत्सव के तीसरे दिन जिले के विभिन्न मैदान में अलग-अलग खेलों का आयोजन चल रहा है। महासभा के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मोहता ने रविवार को बताया कि बाहर से आए हुए सभी खिलाड़ी अपने-अपने खेलों में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए निरंतर आगे बढ़ रहे हैं।  मंत्री राकेश जाजू ने बताया कि इस खेल महाकुंभ में बीकानेर के सभी आयु वर्ग के सदस्य अपनी पूरी सक्रियता दिखाते हुए जोश के साथ तन मन और धन से अपना सहयोग दे रहे हैं। संगठनमंत्री बलदेव मूंदड़ा ने बताया कि ने बताया कि रविवार को हुए मुकाबलों में शतरंज में 18 वर्ष आयु तक में ऋषि मून्दड़ा विजेता और गोपाल कृष्ण माहेश्वरी उपविजेता रहे। सीनियर वर्ग में अमित कुमार विजेता व हेमन्त करनाणी उपविजेता घोषित किये गये। विशिष्ट खिलाड़ी जो सुन व बोल नहीं सकने वाली कुसुमलता सोनी को विशेष पुरस्कार प्रदान जाएगा। कैरम प्रभारी महेश चांडक के अनुसार एकल वर्ग में राजरतन तापडिय़ा ने मनीष चांडक को हराया। डबल के सीनियर वर्ग में राजरतन तापडिया व सुमित राठी ने केशव चांडक व सुधीर चांडक तथा अनिल मून्धड़ा व प्रमोद चेचाणी ने अंकित चांडक व अखिल चांडक को हराया। कैरम जूनियर वर्ग मेें गौरव भूतड़ा ने दिव्यांश राठी को कड़े मुकाबले में मात दी। क्रिकेट के क्वार्टर फाइनल मुकाबलों में ट्रासपोर्ट एक्सप्रेस,एम एन जयपुर,वीएमएसए नागपुर व हैदराबाद वारियर्स ने जीतकर सेमीफाइनल में जगह बनाई। उधर बैडमिन्टन में जागृति बिहाणी,मानस पेडिवाल,रूद्र,राठी,अनुषका,माहेश्वरी,राघव,माहेश्वरी,गोविन्द मिमाणी,कैलाश,राजेश,भुवनेश कोठारी,लक्ष्य माहेश्वरी ने फाइनल में जगह बनाई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.