Logo

भारत माता की जय के जयकारों से गूंजा कश्मीर

आईरा वार्ता18 जुलाई 22 कश्मीर के कूपवाड़ा जिला स्थित करना के तंगधार डाकबंगलो में इंटरनेशनल गुर्जर महासभा के तहसील अध्यक्ष चौधरी यूसुफ गुर्जर द्वारा तंगधार बाउल में रहने वाले लोगों की समस्याओं को लेकर कार्यक्रम रखा गया। इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि कर्नल देव आनंद गुर्जर एवं विशिष्ट अतिथि चौधरी जहांगीर चौहान रहे। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में तंगधार एवं करना तहसील के बड़ी संख्या में लोगों ने हिस्सा लिया।राजबली बाजार,चौधरी गुलाम हैदर ,चौधरी जहांगीर चौहान, चौधरी मोहम्मद यूसुफ एवं समुंदर मीर ने बारी बारी से गुज्जर बकरवाल एवं पहाड़ी लोगों की इलाके से जुड़ी समस्याओं को सरकार एवं देश के नागरिकों के विचार हेतु रखा। इलाके में बेरोजगारी की समस्या, साधना ट नल के बनने में देरी, करना स्थित 40 बेड हॉस्पिटल को सो बेड बनाने की मांग, साधना टनल पर एंटी स्मगलिंग अभियान के तहत किए जाने वाली सुरक्षा जांच के कारण कई घंटे इंतजार करने से परेशानियों से छुटकारा दिलाने बाबत, एसटी समुदाय के लिए गुर्जर छात्रावास बनाने की मांग जैसे मुद्दों को हल करने के लिए सरकार एवं देशवासियों से मांग रखी। फाइल फोटो देखे,


साधना टनल स्वीकृत होने के बाद पहली बार करना पधारने पर कर्नल देवानंद गुर्जर का करना वासियों ने गर्म जोशी से स्वागत किया। अपने उद्बोधन के दौरान मोदी सरकार का धन्यवाद करते हुए टनल के कार्य को जल्दी शुरू करने के आग्रह किया। इसके साथ-साथ उन्होंने करना के नागरिकों का सेना के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े रहने के लिए मौजूद नागरिकों से तालियों के साथ अभिनंदन एवं धन्यवाद किया । भारत सरकार के पार्लियामेंट में दीए गए आश्वासन के मद्देनजर एल ओ सी के नजदीक पीओके मैं रहने वाले भारतीय नागरिकों को आजाद कराने की मांग रखी।रिटायर्ड सूबेदार अब्दुल कयूम एवं कैप्टन वाली अहमद के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल ने करना में रहने वाले भूतपूर्व सैनिकों से जुड़ी हुई समस्याओं के निवारण हेतु चर्चा करते हुए कर्नल देव आनंद गुर्जर से सेना के शीर्ष अधिकारियों तक बात पहुंचाने का आग्रह किया ।वीडियो में देखे ।।।।

कैप्टन वली मोहम्मद, सूबेदार अब्दुल कयूम , नायक जमीर अहमद, नायक बशीर अहमद, अब्दुल गनी लोन, समुंदर अमीर गुलाम, हैदर युसूफ गुर्जर , चौधरी अब्दुल रशीद गुर्जर , चौधरी जलाल दिन गुर्जर, चौधरी इम्तियाज गुर्जर, चौधरी मोहम्मद यूसुफ गुर्जर, चौधरी नजीर गुर्जर, जावेद लोन, स्कूल धार, सैफुल्लाह दार , नसीर दार, मोहम्मद सईद दार कार्यक्रम में मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.