Logo

भाइयो ने मिलकर बहन को विधवा बनाया। लड़की ने लवमैरिज की थी।

लड़की ने आरोप अपने घरवालों पर लगाए हैं

आरोपियों ने बुरी तरह चेहरे को चाकुओं से गोद डाला
दरअसल, लव मैरिज करने वाले नागौर जिले के ताउसर निवासी युवक नीरज पंवार की हैदराबाद में बर्बर तरीके से हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पांच आरोपियों ने उसके चेहरे को चाकुओं से गोद डाला। जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई। मामले में मृतक की पत्नी संजना ने अपने ही भाइयों पर हत्या का आरोप लगाया है। वहीं, उसके पीहर पक्ष का कहना है कि उनकी लव मैरिज से प्रेरित होकर समाज की दूसरी लड़किया भी भागकर शादी करने लग गई थी। जिससे गुस्साए समाज के लोगों ने ही उसकी हत्या कर दी। फिलहाल हैदराबाद की अफजलगंज पुलिस ने मामले में संजना के दो भाई सहित तीन को गिरफ्तार व एक नाबालिग को निरुद्ध किया है। एक अन्य भाई सहित दो लोगों की तलाश की जा रही है।

एक साल पहले हुई थी शादी, तब से मिल रही थी धमकी
जानकारी के अनुसार नागौर जिले के ताऊसर निवासी 22 वर्षीय नीरज ने एक साल पहले ही संजना यादव से गणेश जी के मंदिर में लव मैरिज की थी। जिसके बाद दोनों ने अपनी मर्जी से शादी करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जारी किया। जिसके बाद से संजना के परिजन दोनों से नाराज थे। आरोप है कि वे लगातार नीरज को जान से मारने की धमकी दे रहे थे। मौका मिलने पर उन्होंने ही शुक्रवार की रात को नीरज की हत्या कर दी।

पत्नी ने भाइयों के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा
मामले में मृतक की पत्नी संजना ने हैदराबाद के अफजल गंज पुलिस थाने में अपने भाइयों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया है। उसने रिपोर्ट में बताया है कि शादी के बाद से उसके पीहर वाले नाराज थे। जो उससे बात तक नहीं करते थे। वहीं, तीनों भाई नीरज की हत्या करने की लगातार धमकी दे रहे थे। उसने बताया कि उसे पूरा विश्वास है कि उसके भाइयों ने ही उसके पति की हत्या की है।

पीहर पक्ष ने कहा समाज के युवकों ने मारा
इधर, मामले में संजना के पीहर वालों का अजीबोगरीब बयान आया है। मामले में संजना की भाभी के मीडिया में दिए बयान के अनुसार संजना की लव मैरिज से समाज की अन्य युवतियों पर बुरा असर पड़ा है। समाज की 3-4 युवतियों ने घर से भागकर शादी कर ली। जिससे समाज के युवाओं में गुस्सा था। जिन्होंने ही

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.