Logo

बीकानेर रक्तदान को दुनिया का सबसे बड़ा महादान-भाजपा विधायक ताराचंद सारस्वत

रक्तदान को दुनिया का सबसे बड़ा महादान – विधायक ताराचंद सारस्वत

आईरा समाचार अख्तर भाई, बीकानेर, बीकानेर ।  शनिवार को श्रीडूंगरगढ़ में ड्रा.ए.पी.जे.अब्दुल वेलफेयर ट्रस्ट श्रीडूंगरगढ़ एवं ईमाम हुसैन फिक्र ए मिल्लत सोसायटी के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित द्वितीय विशाल रक्तदान शिविर में विधायक ताराचंद सारस्वत मुख्य अतिथि के सम्मिलित हुए।
विधायक सारस्वत ने अपने संबोधन में कहा कि आप यदि सही मायने में समाज की सेवा करना चाहते हैं तो ज्यादा से ज्यादा रक्तदान करना चाहिए।उन्होंने रक्तदान को दुनिया का सबसे बड़ा महादान बताते हुए कहा कि इससे जरूरतमंद की ससमय जान बचाने में चिकित्सकों को काफी सहूलियत मिलती है। विधायक ने हर स्वस्थ जागरूक इंसान को रक्तदान करने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि रक्तदान सबसे बड़े धर्म का काम है। इससे किसी के जीवन की रक्षा हो सकती है।
विधायक सारस्वत ने कहा कि वाहन व अन्य दुर्घटना के बाद कई बार घायलों की जान बचाने के लिए तुरंत रक्त की जरूरत होती है। समय पर रक्त उपलब्ध नहीं होने पर घायल की जान तक चली जाती है। इसलिए विधायक सारस्वत ने अधिक से अधिक युवाओं से रक्तदान करने की अपील भी की।इस दौरान कई युनिट रक्त संग्रह किया गया। इस अवसर पर पार्षद जगदीश गुर्जर,शहर महामंत्री महेश राजोतिया सहित कई भाजपा नेता व .ए.पी.जे.अब्दुल वेलफेयर ट्रस्ट श्रीडूंगरगढ़ ईमाम हुसैन फिक्र ए मिल्लत सोसायटी के अध्यक्ष रोशन अली ,सचिव आमिर ख़ान सहित सदस्यगणों,डॉक्टर,मेडिकल टीम,गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।,

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.